Good News-विधायक रिकेश सेन ने रखी वित्त मंत्री ओपी चौधरी से मितानिनों को स्कूटी दिए जाने की मांग…वैशाली नगर सहित प्रदेश भर की मितानिनों को मिल सकती है सुविधा…पढ़िए खबर

 Good News-विधायक रिकेश सेन ने रखी वित्त मंत्री ओपी चौधरी से मितानिनों को स्कूटी दिए जाने की मांग…वैशाली नगर सहित प्रदेश भर की मितानिनों को मिल सकती है सुविधा…पढ़िए खबर

 

भिलाई । वैशाली नगर विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा नेता रिकेश सेन ने मितानिनों को स्कूटी दिलाने का जो वायदा किया था उसके तहत शुक्रवार उन्होंने विधानसभा में पूरे प्रदेश की मितानिनों के लिए इस तरह की योजना बना उन्हें वाहन सुविधा दिए जाने की मांग की है।

रिकेश सेन ने शुक्रवार को सदन में‌ वित्त मंत्री ओपी चौधरी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में लगभग 25 हजार से अधिक मितानिन शासन की जनहित योजनाओं को घर-घर पहुंचाने की भूमिका निभाती रही हैं। इन्हें मानदेय के रूप में मिलने वाली राशि इतनी नहीं होती की वो वाहन ले सके। जबकि उनका बहुतायत कार्य भागदौड़ का होता है। चुनाव के दौरान मितानिनों के लिए विधायक निधि से स्कूटी दिए जाने के प्रयास का वायदा उन्होंने मितानिनों से किया था ।

रिकेश सेन ने वित्त मंत्री ओपी चौधरी से मांग की है कि विधायक निधि से मितानिनों को स्कूटी देने की स्वीकृति प्रदान किय जाए । विधायक ने यह भी अपील की है कि अनुमति ऐसी दी जाए कि पूरे छत्तीसगढ़ में अगर विधायक चाहें तो अपनी निधि से मितानिनों को स्कूटी दें सकें। विधायक रिकेश सेन की इस मांग को वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने सकारात्मक बताते हुए कहा कि यह अच्छा विषय है, शीघ्र इस संबंध में विचार कर स्वीकृति का प्रयास किया जाएगा।

गौरतलब हो कि वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने सदन में वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन की इस मांग पर जवाब में जिस तरह सकारात्मक संकेत दिए हैं उससे बहुत जल्द वैशाली नगर विधानसभा की लगभग साढ़े तीन सौ मितानिनों को वाहन लाभ सुविधा मिलने का रास्ता लगभग साफ हो गया है।

Share

Related post