Bhilai News-महादेव एप मामले में मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की मांग…अधिवक्ता व भाजपा नेता अशोक शर्मा ने कहा सच सामने आना चाहिए

 Bhilai News-महादेव एप मामले में मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की मांग…अधिवक्ता व भाजपा नेता अशोक शर्मा ने कहा सच सामने आना चाहिए

 

भिलाई। महादेव एप के मामले में लगातार कार्रवाई तो हो रही है, पर यह पर्याप्त नहीं है। इसमें सीबीआई से जांच होनी चाहिए, ताकि सच सामने आ सके। पता चलना चाहिए कि महादेव एप में कौन कौन सफेदपोश लोग जुड़े हैं, इस एप के संचालकों को किन किन रसूखदारों का संरक्षण है।

अधिवक्ता तथा भाजपा नेता अशोक शर्मा ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मांग की है कि इस मामले में सरकार सीबीआई जांच कराए, ताकि बहुत कुछ जो दबा छुपा है, वह निकलकर बाहर आए। कार्रवाई के नाम पर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने किसे बचाया, किसे फंसाया यह पूरा सच जनता के सामने आना ही चाहिए। अधिवक्ता अशोक शर्मा ने कहा कि 2020 से महादेव एप का संचालन हो रहा है। दुबई में बैठकर महादेव एप के संचालकों द्वारा पूरे देश में महादेव गेमिंग एप का जाल फैलाया गया। यह तय है कि इतना बड़ा नेटवर्क फैला तो इसमें जरुर सफेदपोश व रसूखदारों का संरक्षण होगा।

अशोक शर्मा ने कहा कि महादेव एप में पूर्ववर्ती सरकार के बड़े बड़े लोगों के नाम सामने आए थे, यह नाम गुमनामी में ना चला जाए। इसलिए सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द मामला सीबीआई को सौंप दे ताकि सीबीआई पूरे मामला का पर्दाफाश कर सफेदपोश लोगों का नाम सामने ला सके। महादेव एप ने जिस तरह से छत्तीसगढ़ के युवाओं का भविष्य बर्बाद करने का काम किया है, एेसे में सख्त कार्रवाई जरुरी हो जाता है।

Share

Related post