Cg News छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की प्रचंड लहर…68 प्लस सीट जीतकर फिर सरकार बनाएगी कांग्रेस, पाटन से कका की एतिहासिक जीत…छत्तीसगढ़ में फिर आ रही है कका की सरकार -एलबी वर्मा

 Cg News छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की प्रचंड लहर…68 प्लस सीट जीतकर फिर सरकार बनाएगी कांग्रेस, पाटन से कका की एतिहासिक जीत…छत्तीसगढ़ में फिर आ रही है कका की सरकार -एलबी वर्मा

 

भिलाई। जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव तथा अधिवक्ता एलबी वर्मा ने दावा किया है कि इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की प्रचंड लहर है। कांग्रेस 68 प्लस सीट जीतकर फिर से सरकार बना रही है। पाटन से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एतिहासिक जीत दर्ज करने जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में फिर से कका की सरकार बनने जा रही है।

एलबी वर्मा ने कहा कि जिस तरह से पूरे छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के पक्ष में माहौल दिखा, चुनाव के बाद जिस तरह से खबरें आ रही है। उससे साबित हो गया कि छत्तीसगढ़ की जनता को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भरोसा बरकरार है। छत्तीसगढ़ की जनता मोदी की गारंटी पर भरोसा नहीं कर पाई। भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र फेल हो गया। वहीं कांग्रेस की घोषणा पत्र को लोगों ने सर आंखों पर लिया। कर्जा माफी की घोषणा से किसान खुश नजर आए। मोदी शाह तथा भाजपा के बड़े बड़े नेताओं के बार बार दौरे का कई असर नहीं दिखा। जनता भूपेश बघेल के साथ है। क्योंकि जनता जानती है कि भूपेश बघेल जो कहते हैं वो करते हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने द्वारा किया गया विकास तथा सभी वादे निभाए गए। इसलिए जनता ने कांग्रेस को वोट दिया। भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को एक अलग पहचान दी। छत्तीसगढ़ की परंपरा व संस्कृति को विश्व पटल पर पहुंचाया। राम वन गमन पथ का निर्माण को लेकर भी जनता में छत्तीसगढ़ सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा। भाजपा जनता का विश्वास नहीं जीत पाई।

एलबी वर्मा ने कहा कि जो लोग कह रहे थे कि पाटन से मुख्यमंत्री चुनाव हार रहे हैं, वोटिंग के बाद वो चुप हो गए। क्योंकि उन्हें भी पता चला गया कि भूपेश बघेल पाटन से एतिहासिक जीत दर्ज करने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ में फिर से आ रही है।

Share

Related post