Bjp News-प्रेम प्रकाश पाण्डेय, रिकेश सेन के लिए जबरदस्त माहौल बन गए रिंकिया के पापा…कहीं हंसाया तो कहीं गाना सुनाया…भाजपा के घोषणा पत्र को भी भोजपूरी में सुनाकर मांगा समर्थन…रोड शो में उत्तर भारतीय को साध गए तिवारी…दावे के साथ कहा छत्तीसगढ़ में बन रही है भाजपा सरकार

 Bjp News-प्रेम प्रकाश पाण्डेय, रिकेश सेन के लिए जबरदस्त माहौल बन गए रिंकिया के पापा…कहीं हंसाया तो कहीं गाना सुनाया…भाजपा के घोषणा पत्र को भी भोजपूरी में सुनाकर मांगा समर्थन…रोड शो में उत्तर भारतीय को साध गए तिवारी…दावे के साथ कहा छत्तीसगढ़ में बन रही है भाजपा सरकार

 

भिलाई। अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाने वाले सांसद तथा दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज माहौल बना दिया। बेहद लोकप्रिय गाना जिय हो बिहार के लाल तथा रिंकिया के पापा गाने के गायक मनोज तिवारी आज भिलाई नगर के भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पाण्डेय तथा वैशाली नगर के भाजपा प्रत्याशी रिकेश सेन के लिए रोड शो किया। रोड शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। दोनों विधानसभा में बड़ी संख्या में उत्तर भारत के लोग निवास करते हैं, मनोज तिवारी को देखने के लिए लोग सड़क के दोनों किनारे खड़े हो गए। मनोज तिवारी ने भी किसी को निराश नहीं किया। सबका अभिवादन स्वीकार किया। युवाओं के साथ सेल्फी ली तथा पब्लिक डिमांड पर जिय हो बिहार के लाला, रिंकिया के पाप सहित छठ गीत भी गए। छठ गीत सुनकर महिलाएं झूम उठी। भिलाई नगर में चुनाव प्रचार में निकले प्रेम प्रकाश पाण्डेय को देखते ही मनोज तिवारी ने गले लगाकर बधाई दी।

रोड शो के दौरान मनोज तिवारी ने छोटी छोटी सभाओं को भी संबोधित किया। कहा कि जनता ने कांग्रेस को सौंपा था सत्ता…कांग्रेस सरकार खिलाने लगी सट्टा। उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र का भी जिक्र किया। कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही कन्या के जन्म पर डेढ़ लाख रुपये, हर घर की विवाहित महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपये, गैस पर पांच सौ रुपये की सब्सिडी, युवाओं को नौकरी दिया जाएगा। कहा कि घोषणा पत्र से किसान, मजदूर सहित सभी वर्गों को लाभ मिलने वाला है। मनोज तिवारी के साथ रोड शो में भाजपा प्रत्याशी रिकेश सेन, मनीष पाण्डेय, गोपाल बिष्ट, तुलसी साहू, विनोद सिंह, विष्णु मिश्रा, राम उपकार तिवारी सहित अनेक लोग थे।

खुर्सीपार, कैंप, बैकुंठधाम, परदेशी चौक, गदा चौक, वैशाली नगर के विभिन्न हिस्सों में रोड शो करने के बाद मनोज तिवारी सड़क मार्ग से रायपुर के लिए निकले। चरोदा में भाजपा नेता ए गौरी शंकर की दुकान के सामने कुछ देर रुके। जहां गोपाल बिष्ट, ए गौरी शंकर, चंद्र प्रकाश पाण्डेय, किशोर साहू , राजीव चौबे, सुब्रतो अर्पण दास, रामा रेड्डी, वेंकट राव, नारायण रेड्डी, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

भिलाई न्यूज के भिलाई चरोदा ब्यूरो प्रमुख मनीष झा से बातचीत करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि पहले चरण के मतदान के पहले उन्हें एेसा लग रहा था कि कांटे की टक्कर है। पहले चरण के मतदान के बाद यह साफ हो गया कि लोग सट्टे वाली सरकार को नहीं चाहते। भाजपा पूरे छत्तीसगढ़ में प्रचंड मतों से जीत रही है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

Share

Related post