Ahiwara News-अहिवारा से गुरूजी की होगी बड़ी जीत…कांग्रेसियों को माफ नहीं करेंगे महादेव…छत्तीसगढ़ में बन रही है भाजपा की सरकार-सांसद व फिल्म स्टार रविकिशन

 Ahiwara News-अहिवारा से गुरूजी की होगी बड़ी जीत…कांग्रेसियों को माफ नहीं करेंगे महादेव…छत्तीसगढ़ में बन रही है भाजपा की सरकार-सांसद व फिल्म स्टार रविकिशन

 

भिलाई। भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार तथा साउथ की फिल्मों में शिवा रेड्डी के नाम से मशहूर गोरखपुर के सांसद रविकिशन शुक्ल ने मंगलवार को चरोदा में आयोजित चुनावी सभा में समा बांध दिया। रवि किशन का अपना अंदाज है।

चरोदा हनुमान मंदिर में सैकड़ों की संख्या में जुटे यूपी बिहार के लोगों ने अपने सुपर स्टार का भव्य स्वागत किया। रविकिशन ने हर हर महादेव के नारे लगवाए। कहा कि पूरा भारत जानता है कि मैं महादेव का भक्त हूं। छत्तीसगढ़ सरकार ने महादेव के नाम को खराब करने का काम किया। उन्होंने जनता से पूछा दुबई से जारी वीडियो देखा आपने। रविकिशन ने कहा छत्तीसगढ़ सरकार ने इतने घोटाले किए कि गिनाना मुश्किल है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की जमकर प्रसंशा की। कहा कि मोदी जी ने 9 साल में भारत की तस्वीर बदल दी। भारत को विश्व पटल पर विख्यात कर दिया। योगी जी ने यूपी को अपराध मुक्त कर दिया। आज यूपी में कोई भी बहन बेटियों को छेड़कर दिखा दे, अगल चौराहे पर सीधे इनकाउंटर।

उन्होंने कहा कि भारत में जिस राज्य में भी चुनाव होने जा रहे हैं, वहां भाजपा प्रचंड मतों से जीतकर सरकार बना रही है। छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की सरकार बन रही है। अहिवारा भाजपा के प्रत्याशी डोमनलाल कोर्सेवाड़ा को गुरूजी कहकर संबोधित करते हुए उनकी जमकर तारीफ की, कहा कि गुरू जी के चेहरे से इमानदारी झलकती है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी से मजाकिया लहजे में कहा कि बाल काले करा लीजिए, और अच्छे लगेंगे। उन्होंने भोजपूरी तथा हिंदी दोनों भाषओं में लोगों को संबोधित किया। अपना मशहूर डायलाग जिंदगी झंडा बा तथा एक भोजपूरी गाना भी सुनाया। यह भी कहा कि कांग्रेसियों के सामने यदि भारत माता की जय और जय श्रीराम का नारा लगा दो तो वे बिलबिला जाते हैं। सभा को अहिवारा विधानसभा के चुनाव संयोजक रवि शंकर सिंह ने भी संबोधित किया। कहा कि अहिवारा में यूपी बिहार झारखंड के मतदाताओं की खासी संख्या है। सबने गुरू जी को जीतने का संकल्प ले लिया। अहिवारा में भाजपा बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र ने पूरा माहौल बदल दिया है। सभा का संचालन मनोज पाठक ने किया। कार्यक्रम में दिलीप पटेल, सुषमा जेठानी, ए गौरी शंकर, चंद्र प्रकाश पाण्डेय, सुशील शर्मा, चंद्रिका यादव, राजीव चौबे, सनातन ठाकुर, मनीष झा, अभय चौबे सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Share

Related post