Big Pilitics News-भिलाई तीन में जोगी जनता कांग्रेस का बड़ा राजनीतिक जलसा…अमित जोगी ने कहा हमारी लड़ाई भाजपा कांग्रेस से नहीं, गरीबी से हैं…हर गरीब को पांच लाख का 2 बीएचके जोगी बंगला देने का संकल्प…क्रेन से 151 किलो का माला पहनाकर जूनियर जोगी का स्वागत..दावा पांच हजार लोगों ने थामा जोगी कांग्रेस का दामन

 Big Pilitics News-भिलाई तीन में जोगी जनता कांग्रेस का बड़ा राजनीतिक जलसा…अमित जोगी ने कहा हमारी लड़ाई भाजपा कांग्रेस से नहीं, गरीबी से हैं…हर गरीब को पांच लाख का 2 बीएचके जोगी बंगला देने का  संकल्प…क्रेन से 151 किलो का माला पहनाकर जूनियर जोगी का स्वागत..दावा पांच हजार लोगों ने थामा जोगी कांग्रेस का दामन

 

भिलाई। अहिवारा विधानसभा के भिलाई तीन में जोगी जनता कांग्रेस ने बड़ा राजनीतिक जलसा किया। चुनावी सुगबुगाहट के बाद जोगी कांग्रेस का 45 राजनीतिक सभा थी। पाटन से चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच अमित जोगी ने भिलाई तीन की सभा में बड़ी घोषणाएं की। कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा और कांग्रेस से नहीं है, हमारी लड़ाई गरीबी से हैं। उन्होंने कहा कि यदि छत्तीसगढ़ में जोगी कांग्रेस की सरकार बनी तो हर गरीब को पांच लाख कीमत का 2 बीएचके मकान दिया जाएगा। जिसका नाम जोगी बंगला होगा। अमित जोगी ने कहा कि किसानों को धान का समर्थन मुल्य देने की शुरूआत छत्तीसगढ़ के शेर अजीत जोगी ने की थी। मेरे शरीर में भी छत्तीसगढ़ के उसी शेर का खून बह रहा है, मैं भी घोषणा करता हूं कि किसानों को समर्थन मुल्य भाजपा और कांग्रेस से ज्यादा दिया जाएगा।

भिलाई तीन में जोगी कांग्रेस की सभा का आयोजन जोगी कांग्रेस के संभाग अध्यक्ष ईश्वर उपाध्याय ने किया था। उनकी अगुवाई में सैकड़ों लोगों ने जोगी कांग्रेस का दामन थामा, तथा संकल्प लिया कि जोगी कांग्रेस अहिवारा से जिसे भी प्रत्याशी बनाती है, सब मिलकर उसे जीत दिलाएंगे। अमित जोगी ने कहा कि उन्होंने चुनावी में 10 बिंदुओं का घोषणा पत्र तैयार किया है, घोषणा पत्र के साथ कोर्ट में हलफनामा भी दाखिल किया है। यदि उन्होंने सरकार बनने के बाद घोषणा पूरी नहीं की तो उनके खिलाफ 420 का मामला दर्ज कराया जा सकता है। इस बात से जोगी कांग्रेस के लोग काफी उत्साहित हुए, तथा संकल्प लिया कि हर हाल में छत्तीसगढ़ में जोगी कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। जोगी कांग्रेस का यह राजनीतिक जलसा भिलाई तीन के रुखमणी पैलेस में हुआ।

जोगी कांग्रेस के दुर्ग संभाग अध्यक्ष ईश्वर उपाध्याय ने दावा किया कि पूरे दुर्ग संभाग में कांग्रेस व भाजपा ने जिस तरह से टिकट वितरण किया है, उससे दोनों दलों के दूसरे दावेदारों में खासी नाराजगी है। नाराज लोग हमारे संपर्क में है। जल्द ही जोगी कांग्रेस बड़ा फैसला लेगी।

 

क्रेन से पहनाया हार..पांच हजार लोग जोगी कांग्रेस में शामिल

अमित जोगी के सिरसा गेट आगमन पर जोगी समर्थकों ने क्रेन के माध्यम से 151 किलो की माला पहनाई। साथ ही सभा के दौरान पांच हजार लोगों ने जोगी कांग्रेस का दामन थामा। अमित जोगी ने पार्टी का गमछा पहनाकर सबका स्वागत किया।

Share

Related post