Crime News-पानी टंकी में वाल्व ठीक करने उतरा आपरेटर…वाल्व ठीक होते ही टंकी में उठने लगा भंवर…भंवर में फंसा आपरेटर और हो गई मौत…पढ़िए खबर

 Crime News-पानी टंकी में वाल्व ठीक करने उतरा आपरेटर…वाल्व ठीक होते ही टंकी में उठने लगा भंवर…भंवर में फंसा आपरेटर और हो गई मौत…पढ़िए खबर

 

भिलाई। बीते गुरुवार को भिलाई चरोदा निगम के पंप आपरेटर की लाश पानी टंकी में तैरती मिली। जांच में पता चला कि वह पानी टंकी में प्रेशर ठीक करने उतरा था। इसी दौरान भंवर में फंस गया, और बाहर नहीं निकल पाया। भिलाई तीन पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक का नाम दुर्गेश ठाकुर बताया गया है। वह कबीरधाम जिले के बांदा गांव का रहने वाला था। दुर्गेश भिलाई चरोदा निगम में पंप आपरेटर था। उसकी ड्यूटी हथखोज इंजीनियरिंग पार्क स्थित पानी टंकी में लगी थी। पानी टंकी में कुछ फंस जाने की वजह से पानी प्रेशर से नहीं उतर रहा था। दुर्गेश इसे ठीक करने के लिए पानी टंकी में उतरा था। कचरा साफ होने के बाद पानी टंकी में अचानक प्रेशर बना और उसमें भंवर बनने लगा। दुर्गेश इसी भंवर में फंस गया, और फिर बाहर नहीं निकल पाया।

इधर बुधवार की रात जब वह वापस नहीं लौटा तो गुरुवार को दूसरे पंप आपरेटरों ने उसकी तलाश शुरू की। संदेह के आधार पर पानी टंकी के भीतर झांका गया। पानी टंकी में दुर्गेश की लाश तैरती दिखी। भिलाई चरोदा निगम प्रशासन ने तत्काल भिलाई तीन पुलिस को सूचना दी। पुलिस एसडीआरएफ की टीम को लेकर मौके पर पहुंची। दुर्गेश की लाश को बाहर निकलवाया गया। भिलाई तीन थाना प्रभारी महेश ध्रुव का कहना है कि इसमें भिलाई चरोदा निगम प्रशासन की लापरवाही नजर आ रही है। पंप आपरेटर के पास सुरक्षा के कोई उपकरण नहीं था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share

Related post