Big Accident-दो अलग अलग हादसे में बुछ गए घर के चिराग, मोटर साइकिल को ठोकर मारने के बाद भाग निकले अज्ञात वाहन…इधर मां ने कहा जब तक नहीं पकड़े जाते आरोपी तब तक नहीं होगा पोस्टमार्टम

 Big Accident-दो अलग अलग हादसे में बुछ गए घर के चिराग, मोटर साइकिल को ठोकर मारने के बाद भाग निकले अज्ञात वाहन…इधर मां ने कहा जब तक नहीं पकड़े जाते आरोपी तब तक नहीं होगा पोस्टमार्टम

 

भिलाई । बीएसपी टाउनशिप में बीती रात बड़ा हादसा हो गया। यहां के फॉरेस्ट एवेन्यू पर पंथी चौक के पास तेज रफ्तार कार सवार ने सामने से जा रहे बुलेट सवार को जोरदार ठोकर मार दी और फरार हो गया। बाइक सवार युवक मौके पर लहूलुहान पड़ा रहा और बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कुछ देर बाद घायल युवक को वहां से किसी अज्ञात शख्स ने सेक्टर-9 अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इधर शनिवार को नाराज परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया और आरोपी के पकड़े जाने तक शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। फिलहाल भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी की पता तलाश शुरू कर दी है। इधर सुपेला में एक अज्ञात वाहन की ठोकर से एक बैंक कर्मी की मौत हो गई।

घटना शुक्रवार की रात 9 से 10 बजे के बीच की बताई जा रही है। सेक्टर -10 निवासी देव बाग ( 20 वर्ष ) रिसाली में किसी कपड़े की दुकान में काम करता है। शनिवार को रोज की तरह वह सुबह 10 बजे काम पर चला गया। अक्सर वह रात 10 से 10:30 बजे तक घर लौट जाता था लेकिन शुक्रवार को वह नहीं लौटा। रात लगभग 10:30 बजे देव बाग के घरवालों को पता चला कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद परिजन सेक्टर-9 अस्पताल पहुंचे तो वहां देव बाग मृत हालत में मिला। परिजनों ने डॉक्टर से पूछा तो बताया गया कि अस्पताल लाने से पहले की उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद शव को मरच्यूरी में रखवा दिया गया है।

हादसे में बेटे को खोने वाले नवीन बाग, उसकी पत्नी व बेटी सहित मृतक के दोस्त व अन्य परिचित शनिवार को भिलाई नगर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। परिजनों के आखों में आंसू थे और बेबसी से वे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मृतक देवबाग की मां का कहना है कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वे अपने बेटे का पोस्ट मार्टम नहीं करवाएंगी। वहीं मृतक के पिता नवीन बाग का कहना है कि बेटा चला गया लेकिन अब इंसाफ चाहिए। एक्सीडेंट करने वाले को पुलिस गिरफ्तार करे और कड़ी कार्रवाई हो। यहीं मांग वहां मौजूद हर शख्स ने की।

सुपेला चौक पर बैंक कर्मी की मौत

बीती रात सुपेला थाना क्षेत्र में कुम्हारी से दुर्ग स्थित अपने घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसकी बाईक को ठोकर मार दी। सुपेला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी एचडीएफसी बैंक कर्मी 37 वर्षीय सौरभ गुप्ता कल रात अपनी मोटर सायकल से विद्युत नगर दुर्ग स्थित घर की ओर आ रहे थे तभी घडी चौक के पास उनकी मोटर सायकल अज्ञात वाहन की ठोकर से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सौरभ मूल रूप से बिलासपुर निवासी बताए गए हैं। देर रात परिजनों को घटना की सूचना पुलिस ने दी।

Share

Related post