Crime News-युवक का गला व नस काटा, हत्या के बाद गटर में फेंक दी लाश…भिलाई तीन बीएसपी के नर्सरी के गटर से जीआरपी ने बरामद की लाश…हाथ में अंग्रेजी में मनीष नाम का टैटू…सीने पर भगवान शिव का टैटू…पढ़िए खबर

 Crime News-युवक का गला व नस काटा, हत्या के बाद गटर में फेंक दी लाश…भिलाई तीन बीएसपी के नर्सरी के गटर से जीआरपी ने बरामद की लाश…हाथ में अंग्रेजी में मनीष नाम का टैटू…सीने पर भगवान शिव का टैटू…पढ़िए खबर

 

हरगोविंद सिंह (चीफ रिपोर्टर- भिलाई न्यूज)

भिलाई । जुआरियों व नशेड़ियों का अड्डा बने चुके भिलाई तीन पीपी यार्ड स्थिति बीएसपी की नर्सरी में एक युवक की लाश मिली। लाश गटर में पाई गई। युवक का गला व बाएं हाथ की कलाई को धारदार औजार से काटे जाने के निशान पाए गए। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, पर उसके दाहिने हाथ में अंग्रेजी में मनीष नाम का टेटू गुदा हुआ है। मृतक की उम्र तकरीबन 25 साल के आसपास है। उसके सीने पर बाएं तरफ भगवान शिव का टैटू बना हुआ है। जीआरपी भिलाई तीन ने मामले की जांच शुरू की है।

जीआरपी भिलाई तीन के मुताबिक रविवार की सुबह करीब 10 बजे जीआरपी को नर्सरी के गटर में एक लाश मिलने की जानकारी मिली। इसके बाद जीआरपी की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। उसके गले पर रेतने के निशान थे और बाएं हाथ की कलाई की नस भी कटी हुई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि चाकू या कटर से काटकर उसकी हत्या की गई है। गटर की टंकी के नीचे और टंकी के ऊपर खून के निशान मिले हैं। परिस्थिति को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद उसकी लाश को गटर में फेंका गया होगा। इस हत्याकांड में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है। मृतक के सीने पर बाएं तरफ टैटू से भगवान शिव का चित्र बना हुआ है और दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में मनीष लिखा हुआ है। उसके बाल थोड़े लंबे हैं और गले में ब्लूटूथ नेकबैंड भी मिला है, लेकिन उसके जेब से या घटना स्थल पर उसका मोबाइल नहीं मिला है। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू की है।

भिलाई तीन जीआरपी प्रभारी आरके बोरझा ने बताया कि नर्सरी के गटर में एक युवक की लाश मिली है। उसके गले और बाएं हाथ की कलाई पर काटने के निशान मिले हैं। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Share

Related post