Crime News-झपट्टामार गिरोह का एक सदस्य दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़ा…राह चलती महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार…आरोपी के कब्जे से छीना गया मोबाइल बरामद…सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाया बदमाश, एक फरार

 Crime News-झपट्टामार गिरोह का एक सदस्य दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़ा…राह चलती महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार…आरोपी के कब्जे से छीना गया मोबाइल बरामद…सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाया बदमाश, एक फरार

 

भिलाई । राह चलती महिलाओं का मोबाइल छीनकर भागने वाले झपट्टामार गिरोह के एक सद्य को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने छीना गया मोबाइल, नकद रकम बरामद किया है। आरोपी से झपट्टामार गिरोह के और सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक 26 दिसंबर को प्रार्थिया खुर्सीपार निवासी प्रियंका शाह ने थाना छावनी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 24 दिसंबर की रात तकरीबन पौने दस बजे अपने काम से वापस घर जा रही थी। इसी दौरान पावर हाउस में मोटर सायकल सवार दो अज्ञात युवक तेजी से आए और झपट्टा मारकर मोबाइल छीनकर भाग निकले। मोबाइल के पेटीएम से नौ हजार नौ सौ रुपये निकाल भी लिया। छावनी पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ धारा 356, 379 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल के आस-पास के आवागमन के रास्तों में लगे सीसी टीवी कैमरों के फुटेज का सूक्ष्मता से जांच की गई। एनएस पल्सर मोटर सायकल सवार दो संदिग्ध युवकों की पहचान हुई। पुलिस ने पेटीएम के माध्यम से रकम निकासी के संबंध में तकनीकी साक्ष्य जुटाकर आरोपियों का पता लगाने मुखबीर भी लगाए । मुखबीर से पता चला कि राजीव नगर जामुल निवासी रवि चौधरी नाम का व्यक्ति नंदनी रोड़ में चोरी का मोबाइल बेचने के लिए मोबाइल दुकान में संपर्क में कर रहा है। सूचना पर टीम द्वारा घेराबंदी कर रवि चौधरी नाम के व्यक्ति को पकड़ा गया।

सीसी टीवी फुटेज के आधार पर हुलिया मिलान होने से रवि चौधरी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पूछताछ में रवि ने बताया कि अपने साथी करन कुमार राजभर के साथ पावर हाउस में एक महिला से मोबाइल छीनकर भागे थे। पेटीएम एकांउट से नौ हजार 90 रुपये निकालना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी रवि चौधरी की निशानदेही पर छीना गया ओप्पो कंपनी का मोबाईल फोन, नगदी रकम छह हजार रुपये. घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल एनएस पलसर (सीजी 07 एनके 5774) बरामद कर जब्त कर लिया। पुलिस फरार आरोपी करन कुमार राजभर की तलाश कर रही है।

Share

Related post