Big News-टला हादसा…जोरा तराई रेलवे क्रासिंग पर मालगाड़ी के इंजन से टकराई कार… ट्रेन को सामने देख भाग निकला कार चालक सीआईएसएफ का इंस्पेक्टर

 Big News-टला हादसा…जोरा तराई रेलवे क्रासिंग पर मालगाड़ी के इंजन से टकराई कार… ट्रेन को सामने देख भाग निकला कार चालक सीआईएसएफ का इंस्पेक्टर

 

भिलाई । भिलाई इस्पात संयंत्र के जोरा तराई गेट के पास गुरुवार सुबह मानवरहित रेलवे क्रासिंग पर मालगाड़ी से एक कार की टक्कर हो गई। मालगाड़ी की रफ्तार कम होने से कार को ज्यादा नुक्सान नहीं हुआ है। वहीं सामने से आती ट्रेन को देख कार चालक सीआइएसएफ का इंस्पेक्टर उतरकर भाग निकला।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा जोरातराई गेट से करीब 25 मीटर की दूरी पर हुआ है। यहां पर सुबह पौने 10 बजे के आसपास मानवरहित रेलवे क्रासिंग से सीआइएसएफ इंस्पेक्टर एसके सिन्हा अपनी कार सीजी 07 सीपी 5317 में गुजर रहे थे। उनका निवास रिसाली में है और वे एनएसपीसीएल में पदस्थ हैं।

वो रिसाली स्थित आवास से जोरातराई गेट होते हुए एनएसपीसीएल जा रहे थे। ओर हैंडलिंग प्लांट के सभी कर्मचारी बीएसपी प्लांट के अंदर से होते हुए इसी मार्ग से ड्यूटी जाते हैं। करीब पौने 10 बजे वे रेलवे लाइन पार कर रहे थे कि उनकी कार रेलवे ट्रैक में फंस गई।

ट्रैक से गाड़ी न निकल पाने से उनकी गाड़ी बीच में ही बंद हो गई। गाड़ी बंद होने की वजह से वह आगे नहीं बढ़ सकी। इसी दौरान अचानक वहां मरोदा से पीपी यार्ड की ओर जाने वाली मालागड़ी आती दिखी। मालगाड़ी को नजदीक आते देख वहां कर्मचारियों की भीड़ लग गई। सभी के सामने ही मालगाड़ी के इंजन ने कार को टक्कर मार दिया। सूचना पाकर वहां सीआईएसएफ के जवान पहुंचे। उन्होंने लोगों की मदद से कार को किनारे कराया। इसके बाद लोको इंजन आगे निकला।

सीआईएसएफ इंस्पेक्टर एसके सिन्हा अंत तक कोशिश करते रहे कि वह ट्रैक से गाड़ी को आगे निकाल लें। जब वे सफल नहीं हुए और उन्होंने देखा कि मालगाड़ी का इंजन नजदीक आ गया तो वे कार छोड़कर भाग खड़े हुए। इंस्पेक्टर सिन्हा के कार से नीचे उतरने से वो बाल बाल बच गए।

Share

Related post