Risali News-मैत्री कुंज रिसाली में यूरो किड्स प्री स्कूल का भव्य शुभारंभ…भाजपा पार्षद धर्मेंद्र भगत ने किया उद्घाटन…जानिए इस स्कूल की खास बातें

 Risali News-मैत्री कुंज रिसाली में यूरो किड्स प्री स्कूल का भव्य शुभारंभ…भाजपा पार्षद धर्मेंद्र भगत ने किया उद्घाटन…जानिए इस स्कूल की खास बातें

 

यूरो किड्स प्री स्कूल # द प्री स्कूल एक्सपर्ट का रिसाली मैत्री कुंज में भव्य शुभारंभ मुख्य अतिथि श्री धर्मेन्द्र भगत, पार्षद वार्ड क्र. 23 के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ ।

श्री धर्मेन्द्र भगत जी ने प्रवेश द्वार का फीता काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की। उसके बाद माता सरस्वती की वंदना करते हुए दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया।

यूरो कीड्स रिसाली की संचालिका सुशीला टिकरिहा ने यूरो किड्स की विशेषताओं को उपस्थित अतिथियों के समक्ष रखी। यूरो किड्स एक प्रो स्कूल है जिसमें 1.8 से 6 साल तक की उम्र के बच्चों की कक्षाएं संचालित होगी। यहाँ प्ले ग्रुप नर्सरी, केजी-1 औ के जी-ए की कक्षाएं संचालित होंगी।

यूरो किड्स की विशेषता यह है कि यह स्कूल छोटे बच्चों की शारीरिक बौधिक विकास के साथ साथ उनकी सुरक्षा का भी भरपूर ध्यान रखता है। कक्षाओं को बहुत ही सुंदर ढंग से व्यवस्थित किया गया है। विभिन्न रंग-बिरंगे खिलोनों और उपकरणों को कक्षाओं में रखा गया है जिससे बच्चों को खेल – खेल में प्ले के मेथड से हिन्दी, अंग्रेजी व गणित के कंसेप्ट को सिखाया जावेगा ।

श्री धर्मेन्द्र भगत जी ने यूरो किड्स स्कूल के भवन, कक्षाओं और विशेषताओं की सराहना करते हुए स्कूल की उन्नति की शुभकामनाएं दो। कार्यक्रम में विशेष अतिथि श्रीमती सलोनी जयसवाल, जो कि यूरो किड्स स्मृति नगर की संचालिका है उपस्थित थी।

Share

Related post