Rishali News-रिसाली महापौर शशि सिन्हा ने मांगा बजट के लिए सुझाव, भाजपा पार्षद धर्मेंद्र भगत ने सुझाव पत्र में मांगा खेल मैदान, पार्किंग की सुविधा, शापिंग काम्पलेक्स…पढ़िए खबर

 Rishali News-रिसाली महापौर शशि सिन्हा ने मांगा बजट के लिए सुझाव, भाजपा पार्षद धर्मेंद्र भगत ने सुझाव पत्र में मांगा खेल मैदान, पार्किंग की सुविधा, शापिंग काम्पलेक्स…पढ़िए खबर

 

भिलाई । वित्तीय वर्ष के बजट को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। रिसाली निगम महापौर ने बजट के लिए सुझाव मांगा तो भाजपा पार्षदों ने भी सुझाव देने में कमी नहीं की। भाजपा पार्षदों ने सुझाव संबंधि पत्र महापौर को सौपा तथा कहा कि सारे सुझाव जनहित से सरोकार रखते हैं, इसलिए इन्हें बजट में अनिवार्य रुप से शामिल किया जाए।

रिसाली निगम के भाजपा पार्षद धर्मेंद्र भगत ने बताया कि नगर पालिक निगम रिसाली के सबसे व्यस्त मार्ग कृष्णा टाकिज रोड जहां पार्किग कि उचित व्यवस्था नहीं है जहां पर मल्टीलेवल पार्किग बनाने की मांग की गई है। रिसाली क्षेत्र में आवारा कुत्तों के आंतक से कहीं न कहीं हर नागरिक प्रभावित होता है। इससे बचाव के लिए डाग हाऊस का निर्माण की मांग रखी गई है।

रिसाली क्षेत्र में बहुत ही प्रतिभावान खिलाड़ी और लोक कलाकार हैं जिन्हें कार्यक्रमों हेतू अपने खेल व कला के प्रशिक्षण हेतू यहां ऐसी कोई व्यवस्था नहीं जिससे इन्हें प्रोत्साहित किया जा सके । प्रशिक्षण के लिए एक इंडोर स्टेडियम कि इस क्षेत्र को आवश्यकता है। एक भी ऐसा स्वीमिंग पुल नहीं जहां बच्चों को तैराकी सिखाया जा सके। इसलिए इस क्षेत्र में एक स्वीमिंग पुल बनाया जाना चाहिए।

भाजपा पार्षदों ने रिसाली क्षेत्र में एक शापिग कांप्लेक्स बनाया जाने की मांग भी रखी है। कहा कि उपरोक्त दिए गए सुझावों से निगम कि आय भी बढ़ेगी और लोगों को सुविधा भी मिलेगी । जिससे रिसाली क्षेत्र का हर वर्ग लाभांवित होगा।

 

महापौर ने पार्षदों से सुझाव मांगा था। रिसाली क्षेत्र के विकास के लिए हमने जो भी बेहतर सुझाव था, उसे महापौर को सौंप दिया। उम्मीद है कि सुझावों को बजट में शामिल किया जाएगा।

धर्मेंद्र भगत, भाजपा पार्षद

रिसाली निगम

Share

Related post