Crime News-नशेड़ी पति ने पत्नी को साथ चलने कहा…इंकार करने पर चाकू मारकर कर दी हत्या…ससुर को भी मारा चाकू… नेवई पुलिस ने दुर्ग बस स्टैंड से किया गिरफ्तार…दो मासूम हो गए अन्यथा…जानिए क्या है पूरा मामला

 Crime News-नशेड़ी पति ने पत्नी को साथ चलने कहा…इंकार करने पर चाकू मारकर कर दी हत्या…ससुर को भी मारा चाकू… नेवई पुलिस ने दुर्ग बस स्टैंड से किया गिरफ्तार…दो मासूम हो गए अन्यथा…जानिए क्या है पूरा मामला

 

भिलाई। पल भर के गुस्से ने पूरे परिवार को तबाह कर दिया। पत्नी की मौत हो गई। पति जेल चला गया। दो मासूम बच्चे अनाथ हो गए।

घटना कुछ इस प्रकार हौ, साल भर से अपने मायके में रह रही महिला को उसका पति लेने के लिए पहुंचा। जब महिला ने साथ जाने से इन्कार किया तो गुस्साए पति ने चाकू गोदकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बीच बचाव करने आए ससुर पर भी जानलेवा हमला किया। गंभीर रूप से घायल ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर नेवई पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास की धारा के तहत अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।

 

पुलिस ने बताया कि दल्लीराजहरा निवासी साइमन उर्फ ईबुल मसीह ने अपनी पत्नी प्रेरणा प्राप्ति (31) की हत्या कर दी। वहीं अपने ससुर सैमुअल तांडी पर जानलेवा हमला किया। आरोपित शराब पीने के आदी है और रोजाना अपनी पत्नी से मारपीट करता था। जिसके चलते प्रेरणा प्राप्ति अपने दो बच्चों के साथ साल भर से अपने पिता के घर मौहारी मरोदा में रह रही थी। गुरुवार की सुबह आरोपित साइमन उर्फ ईबुल मसीह अपने ससुराल आया और अपनी पत्नी को साथ चलने के लिए बोला। उसकी पत्नी ने साथ जाने से इन्कार किया तो आरोपी ने विवाद शुरू कर दिया।

आरोपी अपने साथ चाकू लेकर आया था और अपनी पत्नी को मारने के लिए दौड़ा। उसकी पत्नी भागकर आंगन में गई तो आरोपी पति ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और जमीन पर पटककर उसके पेट, छाती और पीठ पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया। लगातार वार से उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अपनी बेटी को बचाने के लिए गए सैमुअल तांडी पर भी आरोपी ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर नेवई पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सैमुअल तांडी को जिला अस्पताल रवाना किया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अंबेडकर अस्पताल रायपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं आरोपित को दुर्ग बस स्टैंड से हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Share

Related post