Politics news- देश दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहू समाज से हैं, इसलिए साहू समाज को उन पर गर्व है…साहू समाज के लोग देश के मुखिया के साथ है, कांग्रेस इस मुगालते में ना रहे कि साहू समाज का प्रत्याशी देकर वोट का बंटवारा कर लेंगे- शोभाराम साहू

 Politics news-  देश दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहू समाज से हैं, इसलिए साहू समाज को उन पर गर्व है…साहू समाज के लोग देश के मुखिया के साथ है, कांग्रेस इस मुगालते में ना रहे कि साहू समाज का प्रत्याशी देकर वोट का बंटवारा कर लेंगे- शोभाराम साहू

 

भिलाई। भाजपा नेता व शोभा ट्रांसपोर्ट भिलाई तीन के संचालक शोभाराम साहू ने कहा कि पूरे देश के साहू समाज को इस बात पर गर्व है कि देश दुनिया में भारत का डंका बजवाने वाले, भारत को आर्थिक ताकत बनाने वाले, रामलला का भव्य मंदिर बनवाने वाले देश के मुखिया नरेंद्र मोदी साहू समाज से हैं। साहू समाज खुद को गौरवंवित महसूस कर करता हैं कि वह दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में से एक है।

शोभाराम साहू ने कहा कि जब से कांग्रेस ने दुर्ग लोकसभा में साहू प्रत्याशी उतारा है, तब से यह फैलाया जा रहा है कि साहू समाज कांग्रेस का साथ दे सकता है। कुछ लोग एेसा कर सकते हैं, पर साहू समाज के सारे लोग कांग्रेस के वोट दे यह संभव नहीं है। साहू समाज राष्ट्रवादी है। साहू समाज जानता है कि देश किसके हाथों में सुरक्षित है। विधानसभा चुनाव में मुद्दे अलग होते हैं, लोकसभा में मुद्दा राष्ट्रीय होता है। और साहू समाज के राष्ट्र सर्वपरि है। साहू समाज ने हमेशा आगे बढ़कर देशहित में काम किया है। और आज देश को आगे बढ़ाने के लिए साहू समाज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

शोभा साहू ने कहा कि जिस पीएम मोदी के नेतृत्व में धारा 370 हटा, जिस मोदी के नेतृत्व में 500 साल बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना, उसे कैसे भुलाया जा सकता है।

शोभाराम साहू ने दुर्ग लोकसभा के मतदाताओं से अपील की है कि वह भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को वोट देकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार मजबूत सरकार बनाएं।

Share

Related post