Big Breaking-कांग्रेस नेत्री गुरमीत कौर धनई धोखाधड़ी की शिकार…रकम दोगुना करने के नाम पर आरोपी ने ठग लिए 56 लाख रुपये…सुपेला थाने में धारा 420 के तहत मामला दर्ज…जांच शुरू,जानिए क्या है पूरा मामला

 Big Breaking-कांग्रेस नेत्री गुरमीत कौर धनई धोखाधड़ी की शिकार…रकम दोगुना  करने के नाम पर आरोपी ने ठग लिए 56 लाख रुपये…सुपेला थाने में धारा 420 के तहत मामला दर्ज…जांच शुरू,जानिए क्या है पूरा मामला

 

भिलाई। कांग्रेस नेत्री गुरमीत कौरन धनई धोखाधड़ी की शिकार हो गई। रकम दोगुनी करने के नाम पर आरोपी ने उनसे 56 लाख रुपये एेठ लिया। बाद में पैसा वापस मांगे जाने पर उसने पैसा वापस करने से मना कर दिया। गुरमीत धनई ने सुपेला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कांग्रेस नेत्री गुरमीत कौर धनई ने बताया कि कुछ माह पूर्व उनकी मुलाकात माडल टाउन भिलाई निवासी श्रेयश जैन पिता संजय जैन से हुई थी। श्रेयश ने खुद को फाइनेंसियल एडवाइजर बताया। पति के मृत्यु के बाद मिले पैसे को गुरमीत सही जगह इन्वेस्ट करना चाहती थी। श्रेयश जैन ने इस पैसे को सही जगह इन्वेस्ट करने का प्रलोभन दिया। गुरमीत के मुताबिक श्रेयश ने उनसे अक्टूबर 2023 से नवंबर 2023 तक अलग अलग किस्तों में 56 लाख रुपये ले लिया तथा रकम को तीन महीने के भीतर दोगुना करने का आश्वासन दिया।

गुरमीत धनई के मुताबिक तीन महीने गुजर जाने के बाद जब वह अपने रकम के बारे में श्रेयश से पूछने लगी तो पहले तो उसने आईपीओ शेयर में पैसा लगाने की बात कही। बार बार पूछे जाने पर श्रेयश द्वारा झूठा आश्वासन दिया जाता रहा है। संदेश होने पर गुरमीत ने पैसा वापस करने की मांग की। पुत्र श्रेयश व पिता संजय जैन द्वारा दो चार दिन में रकम लौटा देने की बात कही जाती रही। बाद में दोनों ने फोन उठाना ही बंद कर दिया तथा वाट्सअप भी ब्लाक कर दिया। बाद में दोनों ने पैसा वापस करने से भी मना कर दिया।

गुरमीत धनई ने लिखित आवेदन में दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने तथा पैसा वापस दिलवाने की मांग की है। जिस पर पुलिस ने धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share

Related post