Crime News-भिलाई में दिल दहला देने वाली घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद…मोटर साइकिल पर गाय की बछिया लेकर भागे दो युवक…तड़पती रह गई गऊ माता…टाउनशिप के सेक्टर 1 की घटना

 Crime News-भिलाई में दिल दहला देने वाली घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद…मोटर साइकिल पर गाय की बछिया लेकर भागे दो युवक…तड़पती रह गई गऊ माता…टाउनशिप के सेक्टर 1 की घटना

 

भिलाई । गऊ माता की तस्करी की घटनाएं लगाता बढ़ती जा रही है। शासन प्रशासन व कोई भी संगठन कुछ भी नहीं कर पा रहा है। अब तो लोगों के हौसल इतने बुलंद हो गए हैं कि दिन दहाड़े बछिया को मोटर साइकिल में लादकर भाग निकल रहे हैं। एक एेसी ही घटना शनिवार को भिलाई टाउनशिप के सेक्टर वन में हुई। जहां दिन दहाड़े दो युवक मोटर साइकिल में लादकर बछिया को ले भागे। गऊ माता बछिया को बचाने तड़पती रह गई। पूरा वाक्या सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया।

यह भी बताया जा रहा है कि भिलाई शहर में सड़क पर घूमने वाले मवेशियों को उठाकर कहीं ले जाया जा रहा है। इस तरह का एक मामला शनिवार को दिनदहाड़े टाउनशिप के सेक्टर 1 में सामने आया है। यहां मोटर साइकिल पर आए दो युवकों ने गाय के साथ खड़ी बछिया को उठाकर भाग निकले। इन युवकों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसकी जानकारी पुलिस को लोगों के द्वारा दी गई है।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर 1 में क्वार्टर नंबर 16/बी सड़क 2 व 1 के पास दोपहर 2.40 बजे मोटर साइकिल सवार दो युवक पहुंचे। मोटर साइकिल चालू हालत में थी, पीछे बैठा युवक तेजी से उतरा और गाय के साथ खड़ी बछिया को उठाकर मोटर साइकिल पर सवार होकर भाग निकला। इस दौरान गाय उन मोटर साइकिल सवार युवकों की तरफ भागते हुए पीछा करने लगी। लेकिन दोनों युवक पावरहाउस रेलवे अण्डरब्रिज के रास्ते से होकर भाग निकले।

बताते हैं इन युवकों ने कुछ देर पहले सेक्टर 1 सी मार्केट के पास भी बछिया को उठाने की कोशिश की, लेकिन लोगों की नजर पड़ी तो वहां से हट गए।

सीसी टीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share

Related post