Big Crime Breaking-भिलाई तीन के अकलोरडीह में मिला नरकंकाल…जांच के लिए भेजा गया राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज…आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगी के मामलों को खंगाला जा रहा

 Big Crime Breaking-भिलाई तीन के अकलोरडीह में मिला नरकंकाल…जांच के लिए भेजा गया राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज…आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगी के मामलों को खंगाला जा रहा

 

भिलाई । भिलाई-तीन थाना अंतर्गत अकलोरडीह गांव में नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई । नरकंकाल गांव के खुले मैदान में पाया गया। जहां कुछ झुरमुट है। पास ही खेत है। खेत गए एक व्यक्ति ने स्थानीय पार्षद संतोषी निषाद को इसकी जानकारी दी। पार्षद के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही भिलाई तीन पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कंकाल को एक बोरे में भरकर राजनांदगांव मेडिकल भेज दिया। कंकाल महिला का है या पुरुष का इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने नरकंकाल को जांच के लिए राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान करने आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगी के मामलों को भी खंगाला जा रहा है।

भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा के मुताबिक अकलोरडीह गांव के बाहर खुले मैदान पर मानव शरीर का कंकाल मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना पर भिलाई तीन पुलिस की टीम वहां पहुंची। जिस जगह पर कंकाल मिला है। वहां पर शव दफन नहीं किया जाता। इसलिए पुलिस इसे संदिग्ध मामला मानकर जांच में जुट गई है। नरकंकाल के पुरुष अथवा महिला होने की पुख्ता जानकारी के लिए राजनांदगांव मेडिकल में जांच होगी। वहीं कंकाल का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। इससे पहले पुलिस आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगी के मामलों को भी खंगाल रही है।

बता दें कि अकलोरडीह भिलाई चरोदा नगर निगम का वार्ड है। नरकंकाल मंगलवार को देखा गया था। पुलिस का कहना है कि नरकंकाल की पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही इस संदिग्ध मामले में कुछ कहा जा सकेगा। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है।

Share

Related post