Patan News-कम्पोस्ट खाद के नाम पर छत्तीसगढ़ के किसानों को जबरिया मिट्टी थमा रही है कांग्रेस सरकार …भाजपा का जन घोषणा पत्र दो लाख लोगों के सुझाव से सभी वर्गो के हितों को ध्यान में रखकर बना, पाटन से भाजपा की जीत तय, छत्तीगढ़ में बनने जा रही है भाजपा की सरकार – विजय बघेल

 Patan News-कम्पोस्ट खाद के नाम पर छत्तीसगढ़ के किसानों को जबरिया मिट्टी थमा रही है कांग्रेस सरकार …भाजपा का जन घोषणा पत्र दो लाख लोगों के सुझाव से सभी वर्गो के हितों को ध्यान में रखकर बना, पाटन से भाजपा की जीत तय, छत्तीगढ़ में बनने जा रही है भाजपा की सरकार – विजय बघेल

 

पाटन (भिलाई न्यूज डेस्क) पाटन भाजपा के प्रत्याशी दुर्ग सांसद विजय बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार कम्पोस्ट खाद के नाम पर किसानों को जबरिया मिट्टी थमा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र दो लाख लोगों के सुझाव से बना है। इस बार पाटन में भाजपा की जीत तय है, साथ ही छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

भाजपा प्रत्याशी पाटन विधानसभा के विजय बघेल जन आशीर्वाद कार्यक्रम उत्तर मण्डल के तर्रा से शुभारम्भ किया। जंहा जनता से आशीर्वाद मांगा! 17नवंबर को होने वाले मतदान में कमल के छाप पर बटन दबाकर भारी मतो से विजयी बनाने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने तर्रा, आमापेण्ड्री, रूही, सावनी,खुड़मुड़ी,झीट, कापसी, उपरा, महूदा, महूदा, जमराव और आखिर में घुघवा सहित ग्रामों में लोगों से जन आशीर्वाद मांगा । विजय बघेल का साथ देने उनके धर्मपत्नी रजनी बघेल और साथ में उनकी सुपुत्री प्रतीक्षा बघेल भी मिलकर जनता का आशीर्वाद मांग रही है। अपने सरल स्वभाव की वजह से भारी समर्थन मिल रहा है।

भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने राज्य के भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला, कहा कि झूठ फरेब से लोगों को बेवकुफ बनाने का उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना कांग्रेस को अच्छी तरह से आता है ! झूठ तो इतना है कि लज्जा आनी चाहिए इसको वो भी नहीं आती है । यंहा की जनता को छलने का काम किया है । पेशन के नाम पर बुजुर्गों के साथ छलावा साढ़े तीन सौ रुपए से बदले एक हजार रूपए देने का वादा,बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का का खोखले वादे किया था। जिसे पूरा नही किया । क्या छत्तीसगढ़ प्रदेश में एक लाख उनतालीस हजार ही युवा बेरोजगार हैं! गांव-गांव में सैंकड़ों बेरोजगार युवा हैं।

विजय बघेल ने कहा की प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की बात किये थे,आज मोहल्ला के गली-गली में शराब बिक्री किया जा रहा है! प्रदेश में दूध की नदियाँ बहाने का वादा करने वाले लबरा सरकार गाँव-गांव में शराब की नदियां बहा रही है! वर्मी कम्पोस्ट खाद के नाम से किसानों के साथ ये दादा गीरी कर रहे हैं! धूल डस्ट और मिट्टी को मिला दिए हैं कोई गुणवत्ता नही है और उसको किसानों को जबरिया थमा रहे हैं!एक एकड़ जमीन पर वर्मी कम्पोज के नाम से एक बोरी खाद को तीन सौ रुपए में भर कर तीन बोरी नौ सौ रुपए में वो भी किसानों को डरा चमका कर दिया जा रहा! अपने आप को किसान का बेटा कहते हो उन्हीं किसानों के साथ दादा गीरी कर रहे हैं,अगर तुम यें कम्पोस्ट खाद नहीं खरीदोगे तो हम किसानों को डीपी यूरीया पोटास नहीं देंगे! ऐसा तो अंग्रेजों के जमाने में भी नहीं हुआ होगा! यंहा की सरकार छलावा है भ्रष्टाचार तो इतना हो गया है की रेत माफिया,कोयला माफिया, सीमेंट माफिया,माइन माफिया,से इतनी तो इतनी इनकी नजदीकियां हो गई जिसे कहा नहीं जा सकता!

इनकी साथी कुछ तो बेल में है कुछ तो जेल में बंद हैं, छत्तीसगढ़ को शर्मशार कर दिया है! पचपन हजार करोड रूपए का कर्ज लिए है पांच साल में जबकि भाजपा के पन्द्रह साल के कार्यकाल में छबीस हजार करोड रूपए लिए गया था!पचपन हजार करोड रूपए क़र्ज़ लिए और कहा था कि भाजपा सरकार का छबीस हजार करोड रूपए को हम वापस करेंगे और चुकाएंगे! छत्तीसगढ़ प्रदेश पर अब 82 हजार करोड़ रूपए का क़र्ज़ हो गया है छियालीस हजार करोड़ रूपए महीने का ब्याज देना पड़ रहा है! आंकलन करें तो छत्तीसगढ़ का बच्चा पैदा होता है तो चौंतीस हजार रूपए का क़र्ज़ दार छत्तीसगढ़ राज्य का हो जाता है होता है! येआली बाबा चालीस चोर है ये उनकी झोली भरते जा रहे हैं और ये इनके बड़े नेता इनका गुणगान गायें जा रहे हैं! उनकी झूठी तारीफ किए जा रहे हैं ये कहते थे कि भूपेश है तो भरोसा है तो फिर क्यों नहीं इनको मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया गया है दीवारों पर जगह-जगह लिखा हुआ होता था,टी शर्ट पर छपा हुआ होता था, इनके बड़े नेता इनकी तारीफ में कहते थे बड़े-बड़े भाषण में अब क्यों नहीं कहते भूपेश है तो भरोसा है!अब यंहा नारे बदल गये है भरोसे की सरकार अब इनके लोगों को इन्ही पर से भरोसा उठ गया है, तो जनता की बात ही छोड़ो! इनकी झूठ फरेब की राजनीति से मन उब गया है अभी ये छोटी छोटी फूलझड़ी फोड़ रहे हैं एक नेता आता है एक घोषणा कर करता है फिर दूसरा नेता आता है वो घोषणा करता है इनमें सामुहिकता है ही नहीं ! घोषणा पत्र समिति अध्यक्ष इनके मोहम्मद अकबर वह पर बैठे हुए हैं वे कुछ नहीं बोल रहे हैं अभी तक न तो इनकी कोर कमेटी की कोई बैठक हुई है मालूम नहीं चलता और इनको कैसे मालूम चलता है ये घोषणा कर रहे हैं!

हमारी पार्टी ने मुझे घोषणा पत्र समिति का प्रदेश संयोजक बनाया है और हम अब तक पन्द्रह बार बैठक कर चुके हैं हमने नब्बे विधानसभा में नब्बे सुझाव पेंटी भेज कर सुझाव मांगे हैं! वाट्सअप ग्रुपों से इमेल से अब तक दो लाख सुझाव हमारे पास आ चुके घोषणा पत्र बन कर आ रहा है आज कल में घोषणा आ जायेगा हमारे कोई नेता नहीं कह रहे हैं हम ये घोषणा करते हैं हम हाई लाइट बिन्दुओं को करेंगे फिर हमारी जन घोषणा पत्र आएगा हमारी घोषणाओं का सुझाव पर आशा भरी निगाहों से लोग देख रहे हैं लोगों में इतनी उत्सुकता है कि कब हमारे सुझाव को शामिल कर के भाजपा का जन घोषणा पत्र जन हितों को भाजपा लायेगी!

मोदी ने सबका साथ सबका विकास,सबका विश्वास इन वादों के साथ हमारा घोषणा पत्र होगा हर वर्ग के लिए युवा,मजदूर किसान, महिलाओं,सब के लिए सबके हित में होगा इसी वादों को हम लेकर आएंगे!

इस अवसर पर रजनी बघेल, खेमलाल साहू, लालेश्वर साहू, लोकमणी चंद्राकर, प्रतीक्षा बघेल, हर्षा चंद्राकर, राजेश चंद्राकर,सुरेन्द्र साहू, नोखु सिंगौर, रवि सिंगौर, मोहन साहू, उपकार चंद्राकर, जयंत कश्यप,पोषण वर्मा, टिकेन्द्र वर्मा, प्रकाश चंद्राकर,कमलेश चंद्राकर,रज्जू सोनी, रूपेंद्र राजू साहू,थानेश्वर साहू,नरेंद्र चंद्राकर,कुणाल शर्मा, नारायण,गायत्री साहू, रेवती सोनकर, राजेश चौहान, हितेश पटेल, घनश्याम चौहान,महेश्वर पटेल, भानू सोनकर, दयानन्द सोनकर, कैलाश यादव, जनक साहू, दीपा साहू, दादू साहू, रविकांत कौशिक, धर्मेंद्र कौशिक, श्यामसुंदर, विष्णु,सहित ग्रामीण जन उपस्थित रहे!

Share

Related post