Politics news-जनसमर्थन…भिलाई भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पाण्डेय की नामांकन रैली ने फिर रचा इतिहास…छावनी से टाउनशिप तक उमड़ा अपार जनसमूह…

 Politics news-जनसमर्थन…भिलाई भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पाण्डेय की नामांकन रैली ने फिर रचा इतिहास…छावनी से टाउनशिप तक उमड़ा अपार जनसमूह…

 

भिलाई। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष, पूर्व मंत्री तथा भाजपा के कद्दावर नेता प्रेम प्रकाश पाण्डेय की नामांकन रैली में जनसैलाब उमड़ पड़ा। मंगल भवन छावनी से लेकर टाउनशिप तक जगह जगह लोगों की भीड़ देखी गई। नामांकन रैली में जयश्रीराम के नारे लगाते युवा का जोश भी नजर आया तो गूंजे धरती और आकाश…प्रेम प्रकाश प्रेम प्रकाश का नारा भी सुनाई देता रहा । भाजपा नेता मिट्ठु अग्रवाल ने कहा कि वास्तव में इस नामांकन रैली ने एक बार फिर इतिहास रच दिया। बता दिया कि प्रेम प्रकाश पाण्डेय सिर्फ भिलाई ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं।

भाजपा नेता मुन्ना पाण्डेय ने कहा कि जिस तरह से युवाओं का जोश, महिलाओं का अपार उत्साह तथा बुजुर्गों का सहयोग नामांकन रैली में नजर आया, वह अपने आप में अभूतपूर्व है। विण्णु मिश्रा ने कहा कि प्रेम प्रकाश पाण्डेय जी इस बार भिलाई से एतिहासिक मतों से जीतेंगे। निखलेश शुक्ला ने कहा कि भिलाई की फिजां बता रही है, कि भिलाई अब विकास के साथ है, भिलाई अब उस डेसिंग पर्सनालिटि वाले नेता के साथ है जिनके रहते भिलाई में अपराध नहीं हो सकता।

शुक्रवार दोपहर भिलाई भाजपा के प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने मंगल बाजार छावनी से नामांकन रैली की शुरूआत की। वे छावनी, खुर्सीपार, केनाल रोड होते हुए ओवरब्रिज के रास्ते टाउनशिप में दाखिल हुए। जहां बड़ी संख्या में युवा, महिलाएं उनका चौक चौराहे पर इंतजार करते नजर आए टाउनशिप से होते हुए रैली हुड़को तथा जेल तिराहा दुर्ग से होते हुए गंज मंडी दुर्ग पहुंची। दुर्ग कलेक्टरेट में प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Share

Related post